फिल्मी रासलीला 18 सितंबर 2020 को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई.  यह फिल्म ऑनलाइन सिनेमा हॉल माय सिनेमा हॉल पर रिलीज हुई. हजारों दर्शकों ने इस ऐप को डाउनलोड किया. इस फिल्म के निर्देशक हैं  सिराज हेनरी,  जिन की तीन फिल्में इसके पहले रिलीज हो चुकी है.   beyond the 3rd kind ,  the dark सीक्रेट्स ऑफ  तोनहीं  एवं लिटिल बॉय.  यह तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. क्योंकि कोविड-19  के कारण सिनेमाघर बंद है इसलिए निर्माता रबेका  चंकीजा   सेमा  मैं इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया.  यह फिल्म # metoo  के ऊपर बनी हुई है .

फिल्मी रासलीला पब्लिक रिव्यू फिल्मी रासलीला लोगों को बहुत पसंद आई.  लोगों ने बताया कि जहां यह सब्जेक्ट बहुत बोर्ड है वहीं से बहुत अच्छे तरीके से फिल्माया गया है. सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में कहीं भी न्यूड सीन नहीं है,  दर्शकों ने बताया कि फिल्म को बहुत अच्छी तरीके से बनाया गया है. जहां निर्देशक अपनी बात भी रखता है और किसी भी तरीके की अश्लीलता नहीं  देखने को मिलती है.  उन्होंने बोला कि निदेशक ने ऐसा मुद्दा उठाया है इसे हर कोई खासकर जो बॉलीवुड में स्ट्रगल करने आता है उसे देखना अनिवार्य है. छोटे-छोटे फिल्म फाइनेंसर लड़कियों का कैसा फायदा उठाते हैं यह फिल्म में दिखाया गया है. डायलॉग्स बहुत ही सटीक है. जैसे कि एक डायलॉग यह है यह फिल्म दोस्ती में सब एक दूसरे का इस्तेमाल करते हैं,  ऐसी कोई भी एक्ट्रेस बताओ जो किसी के साथ नहीं सोई हो,  ऊपर आने के लिए किसी ना किसी के नीचे से जाना पड़ता है.  डायलॉग फिल्म का हीरो बोलता है अपनी हीरोइन से जब वह धंधा करने के लिए मना करती है इस फिल्म में लोगों को खासकर पुष्पा जवान हुई आइटम सॉन्ग बहुत पसंद आया जो फिल्म शुरू होने के साथ ही दिखाई गई है इस आइटम सॉन्ग को जन्नत  मैं और खूबसूरत बना दिया

coproducers  कमलेश जैन ,  नीरज कोटडिया and  अजय अग्रवाल कलाकार फहीम खान राणा ,जन्नत शेख ,देवी  डोलो, गुंजन,  के वेंकट रमेश जय तारी फरीद खान रहीम संदीप मालानी, कुंदन सिंह इसीका बोरा, हीरेन राठौड़,  असलम अजीज ,  गीतकार  साजन अग्रवाल, संगीतकार देव सिकदर.

क्रिएटिव हेड फिरोज हेनरी ,   सह निर्देशक सुरेश सरोज,  कोरियोग्राफर अनीश खान.

रेबेका चंगीजा सेमा इनकी पार्टनर रही है सन 2008 से. इनकी ज्यादातर फिल्मों की producer य ही रहती है. हाल ही में नागालैंड में उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग की मैकेनिक दादा. यह फिल्म के राइटर नागालैंड से हैं सिराज ने इस फिल्म का निर्देशन  किया है.  श्रीराज जी ने बताया कि  उत्तर पूर्वी  राज्यों  से उनके तालुकात रेबेका चंगीजा के कारण ही है.  असम, मेघालय ,अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड में इन्होंने फिल्म शूट कर चुके हैं

    

निर्देशक सिराज हेनरी ने बताया कि उनकी और चार फिल्में तैयार हैं जिसे वह अब एक-एक करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही डालेंगे उनकी हर फिल्म 10 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म और डिजिटल मीडिया पर नजर आएगी. उनके फिल्म के गाने 100  100 से अधिक प्लेटफार्म पर मिलेंगे जैसे कि आइट्यूंस, अमेजॉन म्यूजिक,  एप्पल म्यूजिक ,सावन, स्पॉटिफाई,  इत्यादि.  सिराज हेनरी ने बताया कि उनको एक इंग्लिश फिल्म के लिए फाइनल किया गया है जो कि ऑस्ट्रेलिया में छूट होगी इसमें कुछ हॉलीवुड के जाने-माने कलाकार होंगे.  उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें रियलिस्टिक फिल्म करने का बहुत शौक है.

अब यह फिल्म एम एक्स प्लेयर हंगामा प्ले एयरटेल एक्सट्रीम आइडिया और वोडाफोन जैसे ओटीटी पर उपलब्ध होगा.

By admin