चांदनी सिंह ने शुरू की दीपक किराना भंडार की शुटिंग

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा और म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह ने गुजरात में अपनी नयी फिल्म दीपक किराना भंडार की शुटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके नायक हैं सिंगर और एक्टर रितेश पांडे। इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह हैं।

फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं धीरू यादव। नये साल की नई उम्मीदों और चुनौतियों के बीच  इस फिल्म कोलेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैंयह फिल्म हल्की फुल्की कामेडी के साथ साथ रहस्य और रोमांच की रीढ़ है जिसे दर्शक जरूर पसद करेंगे। जहां तक मुझे याद है यह पहली फिल्म होगी जो किसी किराना स्टोर को हाईलाईट करते हुए बन रही है।

निर्माता दीपक शाह की तारीफ करती हुई चांंदनी सिंह कहती हैंदीपक शाह जी की मैं दो फिल्मों की शुटिंग कर रही हूं दीपक किराना भंडार के साथ साथ एमएलए दर्जी की शुटिंग भी यहीं गुजरात में हो रही है। इन दोनो फिल्मों को धीरू यादव जी ही निर्देशित कर रहे हैं और दोनो फिल्मों में मेरे नायक रितेश पांडे जी ही हैं।

     

दोनो फिल्मों की स्क्रीप्ट पर काफी मेहनत की गई है। दीपक शाह जी लाजबाव प्रोड्युसर हैं। धीरू यादव जी को सिनेमा की काफी समझ है और रितेश पांडे जी  शानदार एक्टर हैं।

By admin